Top NewsUttar Pradesh

पूरे देश को पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा: सीएम योगी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस और बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि अब.कोई जातिवाद और वंशवाद नहीं होना चाहिए। सबका विकास होना चाहिए और यही विकसित भारत की अवधारणा का आधार है।उन्होंने कहा कि पूरे देश को पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

बुलंदशहर में सीएम योगी ने पिछली सरकारों के उथल-पुथल भरे अतीत पर अफसोस जताया और आरोप लगाया कि “दंगों, कर्फ्यू और अराजकता ने बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया था और बुलंदशहर की छवि खराब कर दी थी।” वर्तमान स्थिति की तुलना पहले से करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आम लोग आज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, जबकि अपराधियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बुलंदशहर की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने पिछले प्रशासन के दमनकारी शासनकाल के बारे में कहा कि “उस समय, व्यापारी, बेटियां, कर्मचारी, किसान और युवा निरंतर असुरक्षा में रहते थे, जबकि केवल कुछ चुनिंदा उपद्रवियों को ही सुरक्षा प्राप्त थी। हालांकि, आज एक महत्वपूर्ण परिवर्तन हुआ है। बदमाशों को अब गर्मी महसूस हो रही है। जनता को सुरक्षा की एक नई भावना का अनुभव हो रहा है।”

उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर एनडीए की जीत पर भरोसा जताते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य इस बार पीएम मोदी को ’80 मोतियों’ की माला (सीट) भेंट करेगा। उन्होंने हाथरस में कहा, “हमने पीएम मोदी की गारंटी को जमीनी स्तर तक पहुंचते देखा है। इसलिए, पूरे देश को उनकी गारंटी पर भरोसा है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH