National

राहुल गांधी ने वायनाड से किया नामांकन, प्रियंका के साथ किया रोड शो

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए केरल के वायनाड से अपना नामांकन कर दिया है। इससे पहले उन्होंने बहन प्रियंका गांधी के साथ रोड शो किया। इस दौरान राहुल ने क्षेत्र की जनता से कहा कि आपका सांसद होना सौभाग्य की बात है।

राहुल गांधी ने वायनाड में रोड शो के दौरान कहा कि ‘मुझे वायनाड के सभी लोगों ने प्यार और अपनापन दिया। ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं आपका संसद सदस्य हूं। मैं आपको मतदाता के तौर पर नहीं देखता बल्कि मैं आपके बारे में वैसे ही सोचता हूं, जैसे मैं अपनी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं। इसलिए वायनाड के घरों में मेरी माता, बहनें और पिता, भाई हैं और मैं आपको दिल की गहराई से धन्यवाद देता हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि जब केंद्र और केरल में हमारी सरकार होगी हम आपके सारे मुद्दे हल करेंगे। यूडीएफ हों या एलडीएफ सब मेरे परिवार की तरह हैं। भले ही विचारधारा का फर्क हो। बीते पांच सालों में मुझे आपके साथ बहुत कुछ सीखने को मिला है।

राहुल गांधी ने 2019 के चुनाव में वायनाड सीट चार लाख से अधिक वोटों के भारी अंतर से जीती थी. पार्टी ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड के एक गांव मुप्पैनाद में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और कलपेट्टा तक सड़क मार्ग से यात्रा की। कांग्रेस ने कहा कि सुबह करीब 11 बजे उन्होंने कलपेट्टा से एक रोड शो शुरू किया, जिसमें उनके साथ प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल, दीपा दास, कन्हैया कुमार और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष एमएम हसन भी शामिल रहे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH