Sports

IPL 2024: बेंगलुरु को हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची राजस्थान, कोलकाता दूसरे स्थान पर

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 19वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को 6 विकेट से हराकर जीत का चौका लगा दिया है। राजस्थान की ये लगातार चौथी जीत है और 8 अंकों के साथ ये टीम पहले स्थान पर पहुंच गई है। हालांकि, राजस्थान के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी है, जिसने अब तक एक भी हार का सामना नहीं किया है। वह खेले गए लगातार तीन मैचों को जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

इसके बाद तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है, जिसने 4 मैच खेले हैं, जिसमें 2 में जीत और 2 में हार का सामना किया है। चौथे नंबर पर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है, जिसने 3 मैच खेले हैं और 2 मैच जीते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने शतक लगाया, लेकिन उनकी ये पारी बेकार गई, क्योंकि आरसीबी को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ये आरसीबी की आईपीएल 2024 में चौथी हार है। आरसीबी 5 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 4 मैच हारकर ये टीम 2 अंक लिए 8वें स्थान पर है। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स है, जिसने 4 मैच खेले हैं और 1 मैच जीता है. वहीं मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में एकमात्र टीम है, जिसका अब तक जीत का खाता नहीं खुला है। इन टीमों के अलावा, सनराइजर्स हैदराबाद 5वें नंबर पर, पंजाब किंग्स 6वें और गुजरात टायंट्स की टीम 7वें नंबर पर है. इन तीनों ही टीमों के पास 4-4 अंक हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH