Entertainment

कंगना रनौत ने खरीदी लग्जरी कार, इतने करोड़ है कीमत

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने नई कार खरीदी है। कंगना की ये कार मर्सिडीज मेबैक जीएलएस है। बता दें कि उनके पास पहले से भी मर्सिडीज की एक कार है, जोकि मर्सिडीज मेबैक S680 है। वहीं अब उनकी कार कलेक्शन में ये नई गाड़ी शामिल हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने जो नई कार ली है, उसकी कीमत 2.43 करोड़ है। वहीं उनके पास पहले से जो मर्सिडीज की कार है, वो 3.6 करोड़ रुपये की है।

कंगना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। उनकी ये नई कार व्हाइट कलर की है। कंगना कार के अंदर से पैपराजी के कैमरे में हाथों को वेव करती नजर आ रही हैं। वो व्हाइट कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगा रखा है. इस लुक में वो खूब जच रही हैं। बहरहाल, बीते कुछ समय से कंगना अपना पॉलिटिकल करियर शुरू करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हैं। पार्टी ने उन्हें मंडी सीट से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को पिछली बार ‘तेजस’ फिल्म में देखा गया था। एक्ट्रेस अब जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन दिखाई देने वाले हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH