Regional

बेंगलुरू में छेड़छाड़ मामले में प्राथमिकी दर्ज

Bangalore-Molestationबेंगलुरू | बेंगलुरू में पुलिस ने नववर्ष की पूर्वसंध्या पर एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ के लिए दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हेमंत निमबाल्कर ने बताया, “हमने एक शख्स द्वारा दी गई वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस वीडियो में रविवार (नववर्ष) तड़के लगभग 2.41 बजे कमानहल्ली में दो लोग एक महिला के साथ छेड़छाड़ करते देखे जा सकते हैं।”

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोकने), 354ए और 354बी (उत्पीड़न एवं उसका शील भंग करने के इरादे से छेड़छाड़) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़िता अपने घर की तरफ जा रही है कि तभी स्कूटर पर सवार दो लोग उसका रास्ता रोकते हैं और उसमें से एक शख्स स्कूटर से उतरकर उसे जबरन पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर देता है और स्कूटर की ओर खींचता है। महिला बचाव की पूरी कोशिश करती है और आरोपी को थप्पड़ मारती है।

निमबाल्कर ने कहा, “घटना की जांच और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष दल का गठन किया गया है। हालांकि, अभी तक पीड़िता ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हम पीड़िता को उस क्षेत्र में ढूंढने और उसका बयान दर्ज करने की कोशिश कर रहे हैं।”

इस वीडियो में महिला को अपने बचाव में सड़क पर गिरते हुए भी देखा जा सकता है, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं। इस बीच मौके पर मौजूद कई लोग इस ‘अत्यंत घृणास्पद’ घटना को कुछ दूर से देखते नजर आ रहे रहे हैं।

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht