City NewsRegionalTop News

यूपी से वैष्णों देवी के दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों से भरी टेंपो ट्रेवलर ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

अंबाला। अंबाला में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां यूपी से वैष्णों देवी के दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों से भरी टेम्पो ट्रेवलर रोड पर खड़े ट्रक में जा भिड़ी। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 घायल हैं। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार थे। यह हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के चलते वाहनों के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टेंपो ट्रेवलर में सवार सभी लोग यूपी से वैष्णो देवी जा रहे थे। अंबाला के एनडीआई प्लाजा मोहड़ा के पास ट्रेवलर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक जा भिड़ी। टेंपो ट्रेवलर में सवार सभी लोग यूपी के बुलंदशहर के बताए जा रहे है। ये सभी माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल बताए जा रहे है।

हादसे में करीब 25 लोग घायल बताए जा रहे है। कुछ घायलों को अंबाला छावनी के सिविल हॉस्पिटल में तो कुछ को नजदीकी आदेश हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है। हादसे की जानकारी देते हुए घायलों ने बताया कि वह 23 मई की शाम को वैष्णो देवी के लिए रवाना हुए थे। गाड़ी में सवार सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह मोहड़ा के पास पहुंचे तो एक ट्रक से उनकी ट्रैवलर की टक्कर हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH