City NewsRegional

पुणे हिट एंड रन मामले में नया ट्विस्ट, नाबालिग नहीं, घर का ड्राइवर चला रहा था कार

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में पोर्शे कार हादसे में नया ट्विस्ट आ गया है। आरोपी लड़के के पिता ने दावा किया है कि जिस वक्त से हादसा हुआ, कार उनका ड्राइवर चला रहा था। इसपर जब पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि हादसे के वक्त वो ही कार ड्राइवर कर रहा था। पुलिस उस रास्ते की सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है, जहां से कार गुजरी थी। इस हादसे में आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल से भी लगातार पूछताछ की जा रही है।

हादसा खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल पुणे में मशहूर बिल्डर के बेटे ने अपनी कार से दो इंजीनियरों को टक्कर मार दी। नशे धुत होने और ओवरस्पीड होने के कारण यह हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। हालांकि इसके कुछ ही घंटे बादे आरोपी लड़के को पुणे कोर्ट की तरफ से जमानत भी दे दी गई। कोर्ट ने आरोपी को जमानत दी और कहा कि वह सड़क हादसे पर निबंध लिखेगा। इस मामले के सामने आने के बाद देशभर में लोगों ने कोर्ट के फैसले पर तीखी प्रतिक्रिया दी। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया।

आनन-फानन में कार्रवाई शुरू की गई और आरोपी नाबालिग लड़को को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल के दावों की सच्चाई को जानने में जुटी हुई है। बता दें कि नाबालिग आरोपी की जमानत फिलहाल रद्द कर दी गई है और उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने बाल सुधार गृह भेज दिया है। 5 जून तक आरोपी को ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। आरोपी को बालिग की तरह की ट्रीट किया जाए या नहीं इसपर अभी तक कोर्ट की तरफ से कोई फैसला नहीं हो पाया है। लेकिन माना जा रहा है कि 5 जून तक इस मामले पर फैसला हो सकता है। बता दें कि नाबालिग आरोपी को बालिग मानकर केस चलाने की मांग की गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH