City NewsRegional

भीषण सड़क हादसे में चकनाचूर हुई कार, एयरबैग की वजह से बच गए मां-बेटी

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में चमत्कारिक रूप से मां और बेटी की जान बच गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई। कार को देखकर ऐसा लग रहा था कि अंदर कोई नहीं बचा होगा, लेकिन कहते हैं न कि जाके राखो साइयां, मार सके न कोय। कार के एयरबैग खुलने की वजह से मां और बेटी की जान बच गई।

जैसी ही एक्सीडेंट हुआ कार के अंदर फंसी मां-बेटी चीखने चिल्लाने लगीं। काफी मशक्कत के बाद दोनों को कार के अंदर से बाहर निकाला जा सका। हालांकि, दोनों घायल हैं और अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, ट्रैक्टर ट्रॉली का ड्राइवर भी घायल हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार और ट्रॉली को सड़क से हटाया, जिसके बाद रास्ता खुल सका। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रॉली से टकराने के बाद कार पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

कार की हालत ऐसी है कि उसे देखकर हर कोई कांप उठ जाएं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग कार के अंदर बुरी तरह फंसे हुए हैं। ट्रैक्टर की हालत आप भी देख सकते हैं कि वह भी डिवाइडर से टकराकर आगे बढ़ गया है। ट्रैक्टर का इंजन भी आधा उल्टा हो गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH