Uttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

उप्र : पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने मनाया 86वां जन्मदिन

 

kalyan-singh.jpeg

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने गुरुवार को अपना जन्मदिन लखनऊ स्थित अपने आवास पर सादगी से मनाया। राज्यपाल सिंह को बधाई देने वालों का दिनभर तांता लगा रहा। राज्यपाल ने दूरभाष पर और मिलने वाले लोगों से जन्मदिन की बधाई स्वीकार की और आभार व्यक्त किया।
सिंह ने अपने परिवार सहित गायत्री परिवार की ओर से आयोजित हवन में भाग लिया, फिर दोपहर में उन्होंने बेटे सांसद राजवीर सिंह, परिवार और समर्थकों की मौजूदगी में केक काटा।

बेटे राजवीर ने माला पहनाकर राज्यपाल कल्याण को जन्मदिन पर बधाई दी। इस मौके पर राज्यपाल के परिजन और बड़ी संख्या में प्रशंसकों के साथ सांसद साक्षी महाराज भी मौजूद थे।

इससे पहले सुबह दूरभाष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल्याण सिंह को जन्मदिवस की बधाई दी। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी दूरभाष पर राज्यपाल सिंह को जन्मदिवस की बधाई दी। सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्यगण व राजस्थान राज्य के मंत्रिगण ने भी बधाई दी।

वहीं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के माल एवेन्यू स्थित आवास जाकर उनके 86वें जन्मदिवस की बधाई दी। राज्यपाल ने पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए अपने समकक्ष के दीघार्यु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar