Sports

एफसी एशियन कप क्वालीफायर ड्रॉ आसान नहीं होगा : भारतीय कोच

लीवरपूल ने दोस्ताना मैच में हेथा बर्लिन को 3-0 से हरायाफुटबाल
एफसी एशियन कप क्वालीफायर, भारतीय फुटबाल टीम, मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टैनटाइन, एशियाई फुटबाल परिसंघ
football

नई दिल्ली| भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टैनटाइन ने बुधवार को कहा कि एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) एशियन कप का क्वालीफायर ड्रॉ आसान नहीं होगा। भारत को ग्रुप-ए में किर्गिजस्तान, म्यांमार और मकाऊ के साथ रखा गया है।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने अपनी वेबसाइट पर कोंस्टैनटाइन के हावले से लिखा है, “कागजों पर यह अच्छा है। इससे हमें उम्मीद नजर आती है कि हमारे पास क्वालीफाई करने का बेहतरीन मौका है।”

कोंसटैनटाइन ने कहा, “मैं आपको विश्व कप के ड्रॉ की तरफ ले जाना चाहता हूं जहां हम गुआम और तुर्कमेनिस्तान के साथ थे और लग रहा था कि कोई दिक्कत नहीं आएगी हम आसानी से इसे पार कर लेंगे।” उन्होंने कहा, “म्यांमार ने सुजुकी कप के फाइनल में जगह बनाई थी। जर्मन कोच के नेतृत्व में म्यांमार कठिन टीम है।”

कोंस्टैनटाइन ने बताया कि क्यों भारत के लिए यह आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम एशियन कप क्वालीफायर के लिए मार्च के दूसरे सप्ताह में एकत्रित होगी। भारत अपना पहला मैच म्यांमार के खिलाफ 28 मार्च को खेलेगा।

कोच ने कहा, “हमारी कोशिश 11-12 मार्च को एकत्रित होने की है क्योंकि खिलाड़ी आई-लीग के मैच खेल कर यहा आएंगे। लेकिन कुछ खिलाड़ी हैं जो एएफसी कप में हिस्सा लेंगे और वह कुछ ही दिन बाद हमारे लिए उपलब्ध होंगे।”

=>
=>
loading...