NationalTop News

देश की विविधता बचाने के लिए मोदी को हराना जरूरी : एंटनी

ak-antonyतिरुवनंतपुरम | कांग्रेस नेता व देश के पूर्व रक्षा मंत्री ए.के. एंटनी ने सोमवार को कहा कि भारत की विविधता को बचाए रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावों में हराना जरूरी है। एंटनी ने कहा कि देश की ताकत यहां की विविधता व एकता है, जिसके लिए यह जाना जाता है। लेकिन इसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नियंत्रित मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार नष्ट कर रही है।

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां कांग्रेस की अगुवाई वाले संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा से संबंधित एक राजनीतिक सम्मेन का उद्घाटन करते हुए कहा, “समय की आवश्यकता है कि हमें देश को बचाने के लिए साथ मिलकर खड़ा होना होगा, जिसकी पहचान विविधता में एकता रही है। पर अब जबकि मोदी का सरकार पर नियंत्रण है, इस विचारधारा को नष्ट किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “इसे (विविधता में एकता) बरकरार रखने के लिए हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मोदी को चुनावों के जरिये हराया जाए। इसकी शुरुआत हम यहां से करेंगे। यह अभियान निश्चित रूप से देशभर में पहुंचना चाहिए।”

एंटनी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से देश में अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। उन्होंने कहा, “बहुत से लोगों को उम्मीद थी कि नोटबंदी के कारण लोगों को जो नुकसान हुआ, उसकी भरपाई की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht