NationalTop News

पार्टी के खिलाफ रची जा रही साजिश : शशिकला

sasikala

चेन्नई। तमिलनाडु में एआईएडीएमके की महासचिव वी के शशिकला विधायकों को संबोधित करते हुए भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पार्टी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं लेकिन वे कामयाब नहीं होंगे। शशिकला ने विधायकों से कहा कि आप सभी जानते हैं कि विरोधी किस हद तक हमारे खिलाफ गए हैं, हमें एक साथ आना होगा और उनकी नापाक कोशिशों को नाकाम करना होगा। उन्होंने कहा कि हम सरकार जरूर बनाएंगे और तब अम्मा के स्मारक पर जाकर फोटो लेंगे और उसे दुनिया को दिखाएंगे।
पन्नीरसेलवम पर हमला बोलते हुए शशिकला ने कहा कि वह इतने दिनों तक मंत्री थे लेकिन आज पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि यह ठीक वैसा ही है जैसे कोई अपनी ही उंगलियों से अपनी आंख पर हमला करे।
इससे पहले मीडिया से बातचीत में शशिकला ने कहा कि हमारा विरोध करने वाले अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक डरे हुए हैं और उन्हें अपने बच्चों की हिफाजत के लिए रिश्तेदारों के घरों में छुपाना पड़ रहा है।
शशिकला लगातार दूसरे दिन महाबलिपुरम के नजदीक गोल्डन बे रिसॉर्ट पहुंचकर विधायकों से मुलाकात की। इस रिजॉर्ट में एआईएडीएमके के विधायक ठहरे हुए हैं। विधायकों से मुलाकात के बाद शशिकला ने कहा कि विपक्षी पार्टियां और विरोधी यह अफवाह उड़ा रहे हैं कि विधायकों को यहां बंधक बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आप सच्चाई देख सकते हैं कि किसी भी विधायक को यहां जबरन नहीं रखा गया है।
शशिकला से जब उनके अगले कदम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देखें और इंतजार करें। जब उनसे आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट के लंबित फैसले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फैसला आने दीजिए, शशिकला ने कहा कि वे पार्टी कार्यकर्ता और ताकतें जो अभी विरोध कर रही हैं वह अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं हो पाएंगी। गोल्डन बे रिसॉर्ट के बाहर सुरक्षा काफी कड़ी है। बड़ी तादाद में पुलिस के जवान रिजॉर्ट के बाहर तैनात हैं।
दूसरी तरफ कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेलवम लगातार मजबूत होते दिख रहे हैं। उन्हें अब तक एआईएडीएमके के 7 विधायकों और 10 सांसदों का समर्थन मिल चुका है। उनके घर के बाहर उनके समर्थकों के आने-जाने का सिलसिला जारी है। पन्नीरसेलवम के समर्थकों ने उनके घर के बाहर उनके समर्थन में बड़े-बड़े पोस्टर चिपका दिए जिनमें सेलवम को जयललिता का एक मात्र राजनीतिक उत्तराधिकारी बताया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar