Business

31 मार्च के बाद भी जियो की ये सर्विस रहंगी फ्री

रिलायंस जियो, मुकेश अंबानी, जियो प्राइम मेंबरशिप, न्यू ईयर ऑफरjio
रिलायंस जियो, मुकेश अंबानी, जियो प्राइम मेंबरशिप, न्यू ईयर ऑफर
jio

नई दिल्ली।  रिलायंस जियो के ग्राहकों का आंकड़ा 10 करोड़ पार होने पर रिलायंस जियो ने एक बार फिर आकर्षक घोषणाएं की हैं। कंपनी ने जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया है, जिसके तहत रिलायंस जियो के यूजर्स को 303 रुपये प्रति महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। खास बात यह है कि 99 रुपये की यह मेंबरशिप मौजूदा 10 करोड़ जियो ग्राहक और 31 मार्च 2017 तक जियो से जुड़ने वाले नए यूजर्स ही ले पाएंगे।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो को लेकर मंगलवार को कुछ अहम घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि वॉयस कॉल  और रोमिंग किसी भी नेटवर्क पर 1 अप्रैल के बाद भी हमेशा के लिए फ्री रहेगा। मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो का प्राइम ऑफर पेश किया। इसके तहत 31 मार्च के बाद भी कुछ सेवाएं मुफ्त मिलती रहेंगी। ये सेवाएं 12 और महीनों के लिए मिलेंगी।

रिलायंस जियो के प्राइम ऑफर के तहत 31 मार्च के बाद भी कुछ सेवाएं मुफ्त मिलती रहेंगी। ये सेवाएं 12 और महीनों के लिए मिलेंगी। मुकेश अंबानी ने ऐलान किया कि जियो प्राइम मेंबर्स को मार्च 2018 तक अनलिमिटेड बेनिफिट मिलते रहेंगे। जियो प्राइम मेंबर्स न्यू ईयर ऑफर के तहत आने वाले लाभों को 31 मार्च 2018 तक उठा सकेंगे। जियो के सभी टैरिफ प्लान्स में वॉयस कॉल्स, किसी भी नेटवर्क पर, देशभर में पूरी तरह और हमेशा मुफ्त रहेंगी।  जियो के नेटवर्क पर रोमिंग हमेशा फ्री रहेगी। रिलायंस जियो 1 अप्रैल से टैरिफ प्लॉन भी लॉन्च करेगा जिसमें किसी भी तरह के कोई भी हिडेन चार्ज नहीं होने की बात कही गई है।

मुकेश अंबानी ने कहा कि 1 मार्च से जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान का एलान किया। उन्होंने कहा कि 99 रुपए में एक साल के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप देंगे। प्राइम मेंबर्स के लिए 303 रु. का प्लान दिया जाएगा। प्राइम मेंबर्स को जियो मीडिया बुके मिलेगा। उन्हें एक साल के लिए और न्यू ईयर ऑफर यानी फ्री सर्विस मिलेगी। एक से 31 मार्च तक जियो प्राइम की मेंबरशिप दी जाएगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अन्य ऑपरेटर्स के मुकाबले रिलायंस जियो रोजाना 20 फीसदी ज्यादा डेटा ग्राहकों को देगा। 10 रुपये रोजाना देकर हैप्पी न्यू ईयर प्लान को चालू रख सकेंगे।

=>
=>
loading...