National

लोकप्रिय बांग्ला लोक गायक का कार दुर्घटना में निधन

कोलकाता| लोकप्रिय बांग्ला लोक गायक कालिका प्रसाद भट्टाचार्य का पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक कार दुर्घटना में मंगलवार को निधन हो गया। पुलिस ने कहा, “भट्टाचार्य का निधन मंगलवार को हुगली ग्रुप के निकट दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना में हो गया। कार सड़क किनारे लगे रेलिंग को तोड़ती हुई 20 फीट नीचे दलदली जमीन में जा गिरी। दुर्घटना के दौरान एसयूवी का एक पहिया भी निकल गया। हम जांच कर रहे हैं।”

भट्टाचार्य के लोकप्रिय बंगाली लोक बैंड ‘दोहर’ के चार अन्य सदस्य और चालक भी इस दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है। ये सभी बीरभूम जिले में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हुआ।

गायक और उनके बैंड के सदस्यों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला गया। गायक सहित बैंड के सदस्यों और चालक को बर्धमान मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने भट्टाचार्य को मृत घोषित कर दिया। भट्टाचार्य (45) के परिवार में पत्नी और एक बेटी हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे ‘व्यक्तिगत क्षति’ बताया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar