InternationalTop News

पाकिस्तानी लड़की ने पीएम मोदी से की यह भावुक अपील

पाकिस्तानी लड़की अकीदत नावेद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत पाक के बीच शांति कायम करने की अपीलAqeedat Naveed

पीएम मोदी को बताया दिल जीतने वाला

नई दिल्ली। पाकिस्तान की रहने वाली 11 साल की अकीदत नावेद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए शुभकामनाऐं दी हैं। वहीं उनसे भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के बीच शांति कायम करने के लिए पहल करने की बात भी की है।

पाकिस्तानी लड़की अकीदत नावेद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत पाक के बीच शांति कायम करने की अपील
Aqeedat Naveed

अकीदत ने पीएम मोदी को कहा कि आपने भारत के लोगों का दिल भी जीता है और देश के बाद यूपी का इलेक्शन भी जीता है लेकिन आपको और ज्यादा भारतीयों और पाकिस्तानियों के दिल जीतने चाहिए और दोनों मुल्कों को बीच अमन के लिए आगे आना चाहिए।

11 साल की अकीदत ने पीएम मोदी को लिखे खत में कहा कि हिन्दुस्तान और पाकिस्तान की सरकारों को अगर दोनों देशों के हालात सुधारने हैं तो बुलेट की जगह किताबें खरीदने पर ध्यान देना चाहिए। कहा कि दोनों मुल्क ये प्रतिज्ञा लें कि बंदूकों की जगह अपने-अपने मुल्क के अवाम को फ्री दवाएं और तालीम दिलाएंगे।

यह भी पढ़ें- महिला सांसद सामाजिक न्याय सुनिश्चित करें : मरियम नवाज

अकीदत लाहौर के कैथड्रोल स्कूल में पांचवी क्लास की छात्रा है। अकीदत के पिता लाहौर के नेशनल कॉलेज ऑफ आर्ट्स में असिसटेंट प्रोफसर हैं। अकीदत ने कहा कि उसकी ख्वाहिश है कि वो ताजमहल देखें, दिल्ली की इमारतें देखें जो कि दोनों देशों की साझा विरासत रही है।

 

=>
=>
loading...