Entertainment

तो क्या बंद हो सकता है ‘द कपिल शर्मा शो’?

सुनील-कपिल विवाद, खतरे में है 'द कपिल शर्मा शो'sunil-kapil

सुनील-कपिल विवाद से खतरे में है ‘द कपिल शर्मा शो’

नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ आजकल अपनी परफार्मेंस से ज्‍यादा विवादों के कारण चर्चा में हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे ताजा विवाद ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रसारण को खतरे में डाल दिया है।

सुनील-कपिल विवाद, खतरे में है 'द कपिल शर्मा शो'
sunil-kapil

रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने इस शो का रिन्यूअल होना है, बढ़ती कॉन्ट्रोवर्सी को देखते हुए सूत्रों का कहना है कि कि कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होने के आसार कम नजर आ रहे हैं। जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनी चैनल इस शो को बंद करने की सोच सकता है।

कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होने ना होने की वजह

‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाले कलाकारों और सेलेब्रिटी गेस्ट ने शो पर आने से इनकार कर दिया और शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे। दिन पर दिन कपिल के शो की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, सुनील के बाद चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया है। आधिकारिक तौर पर चैनल ने रिन्यूअल से इनकार करने की बात नहीं कही है। चैनल से यह डील 106 करोड़ रुपये की होगी।

शो की रेटिंग

एंटरटेनमेंट चैनल्स की तुलना में सोनी चैनल 11 से 17 मार्च तक की रेटिंग में तीसरे नंबर पर है। एंटरटेनमेंट हिंदी शो की तुलना में ‘द कपिल शर्मा’ शो 11 से 17 मार्च तक की रेटिंग के मुताबिक पांचवे नंबर पर है। पहले नंबर पर ‘नागिन सीजन 2’ है।

कब है ‘द कपिल शर्मा शो’ की अगली शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, शो की अगली शूटिंग 29 मार्च को है। इस शूटिंग में अली मौजूद रहेंगे। तबीयत खराब होने की वजह से अली पिछली दो शूटिंग नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर का सम्मान करता हूं : कपिल शर्मा

कपिल अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए बीकानेर के लिए रवाना हो गए हैं और वह 29 मार्च को मुंबई लौटेंगे। कपिल के बुरे बर्ताव से नाराज सुनील और चंदन शो की शूटिंग पर नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी।

=>
=>
loading...