Entertainment

ऋचा चड्ढा ने आगामी परियोजनाओं पर साधी चुप्पी

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, ऋचा चड्ढा, 'फुकरे रिटर्न्स ', 'फुकरे', भोली पंजाबन

नई दिल्ली | अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने जल्द ही लेखिका बनने और एक अमेरिकी टीवी श्रृंखला में काम करने की खबरों पर पर चुप्पी साध रखी है। उनका कहना है कि सब कुछ तय हो जाने पर ही वह इन परियोजनाओं के बारे में खुलासा करेंगी। कुछ रिपोटरें में कहा गया कि ऋचा को आठ एपिसोड वाले एक अमेरिकी टीवी श्रृंखला में वकील की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, ऋचा चड्ढा, 'फुकरे रिटर्न्स ', 'फुकरे', भोली पंजाबन

यह शिकागो में 1970 के दशक में नस्लवाद से उपजी अशांति को लेकर अदालत की कार्यवाही पर आधारित है। ऋचा ने इस बारे में पूछे जाने पर यहां अपने हालिया दौरे के दौरान बताया, “इस टीवी श्रृंखला के बारे में मैं कुछ भी बात नहीं कर सकती। मुझे नहीं पता यह खबर कैसे फैली। जब तक सब कुछ पूरा नहीं हो जाता, मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।”

अभिनेत्री ने किताब लिखने के बारे पूछने पर कहा, “मैं लिखना चाहती हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास फिलहाल समय नहीं है।” ऋचा ने कहा कि उन्होंने कभी खुद में लेखन की प्रवृत्ति होने के बारे में नहीं सोचा, लेकिन वह नियमित रूप से ब्लॉग लिखती रही हैं और इसका आनंद भी लेती हैं। ऋचा की अगली फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ है, इसमें वह फिल्म ‘फुकरे’ (2013) की तरह एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में नजर आएंगी।

=>
=>
loading...