Uttar Pradesh

चरन सिंह हत्याकांड का खुलासा, पत्नी व साले सहित 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश, सादाबाद कोतवाली, चरन सिंह, गिरफ्तार, पोस्टमार्टम, अपर पुलिस अधीक्षक

हाथरस उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सादाबाद कोतवाली क्षेत्रातंर्गत गांव तसींगा में बीती 28 जनवरी को की गई चरन सिंह की हत्या का खुलासा करते हुए कोतवाली पुलिस ने मृतक की पत्नी, सगे भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।

उत्तर प्रदेश, सादाबाद कोतवाली, चरन सिंह, गिरफ्तार, पोस्टमार्टम, अपर पुलिस अधीक्षक

पुलिस के अनुसार, मृतक की हत्या उसकी ही पत्नी व सगे भाई ने मिलकर भाड़े के लोगों से कराई है। घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया, “गत 28 जनवरी को गांव तसींगा के जंगल स्थित पोखर के पास इसी गांव के 36 वर्षीय चरन सिंह का शव मिला था।

शव के पोस्टमार्टम से पता चला कि चरन सिंह की गला दबाकर हत्या की गई है। कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई। उन्होंने बताया, “घटना की विवेचना के दौरान तसींगा निवासी मृतक के सगे भाई भीमसैन, बनी सिंह उर्फ बनिया, मृतक की पत्नी गुड्डी देवी, भूपेंद्र उर्फ बडेला के नाम प्रकाश में आए।

उक्त सभी आरोपियों को बीती रात्रि को कुरसंडा मोड़ से नगला मांधाता को जाने वाली सड़क से गिरफ्तार किया गया है, लेकिन भूपेंद्र उर्फ बडेला फरार हो गया।” अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार, मृतक चरन सिंह की पत्नी गुड्डी देवी के अपने देवर भीमसैन से अवैध संबंध थे और मृतक ने इन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और विरोध किया था।

उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर मृतक के भाई भीमसैन व उसकी पत्नी गुड्डी देवी ने साजिश रचकर व बनी सिंह उर्फ बनिया तथा भूपेंद्र उर्फ बडेला से 60 हजार रुपये में भाड़े पर हत्या करना तय किया और हत्या से पूर्व 10 हजार रुपये एडवांस भी दिया, जिसके बाद उक्त आरोपियों ने मिलकर चरन सिंह की हत्या कर दी।

=>
=>
loading...