Sports

पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स की कप्तानी करेंगे वॉटसन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, आस्ट्रेलिया, शेन वाटसन, इंडियन प्रीमियर लीग

बेंगलुरू | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मैच के लिए टीम का अंतरिम कप्तान नियुक्त किया है। टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स चोट के कारण आईपीएल के 10वें संस्करण के शुरुआती दौर में टीम के साथ नहीं होंगे। इसी कारण वॉटसन को टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कोहली के कंधे में चोट है इसलिए वह आईपीएल के शुरुआती दौर में नहीं खेलेंगे जबकि दक्षिण अफ्रीका के डिविलियर्स पीठ में समस्या के कारण बुधवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ होने वाले पहले मैच में नहीं खेलेंगे।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के ट्वीट के अनुसार डिविलियर्स अपने देश के प्रमुख एकदिवसीय टूर्नामेंट मोमेंटम कप के फाइनल में नहीं खेले थे।  रॉयल चैलेंजर्स के कोच डेनियल विटोरी ने कहा है कि वह पहले मैच में डिविलियर्स को उतारने का जोखिम नहीं ले सकते, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच में टीम के साथ होंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, 19 साल के युवा बल्लेबाज सरफराज खान को अभ्यास के दौरान पांव में चोट लग गई है। वह हो सकता है कि पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो जाएं। टीम के चेयरमैन अमृत थॉमस ने कहा है कि कोहली टीम के साथ मेंटॉर के रूप में सफर करेंगे।

 

=>
=>
loading...