Uttar Pradeshलखनऊ

8 अप्रैल को उत्तर प्रदेश आएंगे रामदास अठावले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पार्टी की नींव को मजबूत करने के लिए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई-ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अठावले आगामी आठ अप्रैल को एक बार फिर राजधानी लखनऊ आने वाले हैं।
अपने दौरे में अठावले राज्य कार्यकारिणी की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेकर पार्टी के मंडल अध्यक्षों, जिला अध्यक्षों और पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों पर चर्चा करेंगे। साथ ही वीवीआईपी गेस्ट हाउस में जनता की समस्याएं भी सुनेंगे।

इस बारे में आरपीआई (ए) के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनरायण ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अठावले पार्टी को उत्तर प्रदेश में अधिक मजबूत बनाना चाहते हैं। इसलिए वह निरंतर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। आरपीआई (ए) अध्यक्ष आठ अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं, जिनका हवाईड्डे पर स्वागत के बाद अर्जुनगंज (सुल्तानपुर रोड) में आयोजित समारोह में अभिनंदन किया जाएगा।”

सत्यनरायण ने बताया, “इसके बाद पार्टी के जिलाध्यक्ष/मंडल अध्यक्ष एवं महानगर अध्यक्षों के साथ आयोजित होने वाली बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। फिर वीवीआईपी गेस्ट हाउस में जनसुनवाई कार्यक्रम कर केंद्र एवं राज्य सरकार से संबंधित समस्याओं के निस्तारण के लिए जनता से वार्ता कर उनकी समस्या भी सुनेंगे।” उन्हांेने बताया कि उसी दिन अठावले विभिन्न कर्मचारी संगठनों व बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar