SportsTop Newsआईपीएल 2017

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में एमी का जलवा, चार दिग्गज हुए सम्मानित

इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, एमी जैक्सन

हैदराबाद। अपने 10वें साल में प्रवेश कर चुकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का बुधवार को यहां के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम के साथ आगाज हुआ। आईपीएल के 10वें संस्करण के उद्घाटन के मौके पर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग को सम्मानित भी किया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, एमी जैक्सन

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने सचिन, सौरव, सहवाग और लक्ष्मण को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। आईपीएल के शुभारंभ के मौके पर भारत में करियर आजमां रहीं ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने नृत्य के जलवे बिखेरे। उनके साथ पूरा स्टेडियन झूमने लगा।

एमी ने ‘ये सारा जमाना हसीनों का दिवाना.’ और ‘काला चश्मा.’ जैसे बेहद लोकप्रिय हिंदी गानों पर नृत्य प्रस्तुति दी। आईपीएल की शुरुआत साल 2007 में हुई थी। तब से यह लीग भारत में हर साल आयोजित की जाती रही है और अब दुनिया की सबसे महंगी और भव्य टी-20 घरेलू लीग बन चुकी है। इस साल का पहला मैच मौजूदा विजेता हैदराबाद सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जा रहा है। पिछले संस्करण में हैदराबाद ने रॉयल चैंलेजर्स को हरा कर ही पहली बार खिताब जीता था।

=>
=>
loading...