Entertainment

‘बेगम जान’ में खुद की कहानी बनाने की स्वतंत्रता थी : गौहर

New Delhi: Actress Gauahar Khan during the promotional interview of film "Begam Jaan" in New Delhi on April 12, 2017. (Photo: Amlan Paliwal/IANS)

नई दिल्ली| ‘बेगम जान’ में यौनकर्मी रुबीना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री गौहर खान ने कहा कि फिल्म में काम करने का अनुभव स्वतंत्रता से भरा था, क्योंकि कलाकारों को अपने किरदार की पिछली कहानी बनाने की स्वतंत्रता थी। गौहर ने कहा, “सेट पर जाने से पहले हमने एक महीने तक वर्कशॉप की। हमें इसके आधार पर अपने किरदार की पिछली कहानी बनाने की स्वतंत्रता थी। एक-दूसरे से हमारा जुड़ाव था, कि हम कहां से आए, कोठे तक कैसे पहुंचे, गुलाबो (पल्लवी शारदा) के साथ हमारा क्या संबंध है। यह सब शूटिंग से पूर्व निर्धारित किया गया।”

उन्होंने कहा, “जब हम सेट पर थे और हम पहले से लिखे दृश्य कर रहे थे। हमें पता था कि हम कहां से आ रहे हैं।” ‘बेगम जान’ 11 यौनकर्मियों की कहानी पर आधारित है, जिन्हें भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के बाद दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। फिल्म में विद्या बालन कोठे की मालकिन की भूमिका में हैं। इसमें इला अर्जुन, नसीरुद्दीन शाह, रंजीत कपूर, आशीष विद्यार्थी, विवेक मुशरान और चंकी पांडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘बेगम जान’ शुक्रवार को रिलीज हुई।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar