Lifestyle

अगर पार्टनर को को खोना नहीं चाहतीं तो न करें ये हरकतें

इस जमाने में लडक़ा-लडक़ी का गर्लफ्रैंड-ब्वॉयफ्रैंड होना कोई चौकाने वाली बात नहीं है। दोस्ती प्यार में बदल जाती हैं और फिर बात शादी तक पहुंच जाती हैं लेकिन हर एक के साथ ऐसा नहीं होता। कुछ रिश्ते जल्दी टूट जाते हैं, जिसका कारण पार्टनर का आपस में तालमेल ना होना है। कई बार लडक़े को लडक़ी खूबसूरत तो लगती है लेकिन उसकी आदतें और बातें उन्हें पसंद नहीं आती। फिर रिश्ते में दूरियां आने लगती हैं। और रिश्ता टूट जाता है। अगर आप भी अपने पार्टनर से रोज ऐसी ही बातें दोहराती हैं तो सतर्क हो जाएं।

  1. ठीक से ना बात करना    कई बार ऐसा होता है कि लड़कियों के बात ना करने पर लडक़े कन्फ्यूज हो जाते हैं क्योंकि पहले तो लड़कियां सही से बात करती है, फिर बाद में कोई कारण बताकर बात करना बंद कर देती है।
  1. किसी और से अत्यधिक नजदीकी बढ़ाना   कई लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने किसी और से अधिक नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करती हैं। ऐसी आदत लडक़ों को अच्छी नहीं लगती।
  1. बेबात के झगड़ा     अधिकतर ऐसा देखने को मिलता है कि छोटी छोटी बातों पर लड़कियां बिना बात के झगड़ा करती हैं जिससे कि लडक़े इरीटेट होते हैं और आपसे दूरियां बढ़ाने लगते हैं।
  1. बातों को गंभीरता से न लेना    बहुत से लडक़ों को इस बात से भी गुस्सा आता है जब लड़कियां उनकी बातों पर रूचि नहीं रखतीं या फिर उन्हें इग्नोर करने लगती हैं।
  1. परवाह न करना  अगर कोई लडक़ा लडक़ी के हर गतिविधियों पर ध्यान देता हो या फिर उसकी सारी बातों की फ्रिक करता हो और ऐसे में लडक़ी उसे इग्नोर करें या उसकी परवाह न करे तो यह लड़कियों को बहुत मंहगा पड़ सकता हैं। रिश्ते में दूरियां आने लगती हैं।
=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar