Top Newsमुख्य समाचार

दिनाकरन भाग सकते हैं विदेश, लुक आउट नोटिस जारी

शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन, लुक आउट नोटिस जारी, चुनाव आयोग को रिश्वत देने की पेशकश मामलाdinakaran ttv

EC को रिश्वत देने की पेशकश मामले में आरोपी हैं दिनाकरन

नई दिल्ली। चुनाव आयोग को रिश्वत देने की पेशकश के मामले में दिल्ली पुलिस ने शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। साथ ही आव्रजन विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। ऐसी आशंका है कि वह देश छोड़कर भाग सकते हैं।

शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन, लुक आउट नोटिस जारी, चुनाव आयोग को रिश्वत देने की पेशकश मामला
dinakaran ttv

सभी बंदरगाहों और एयरपोर्ट को दिनाकरन के बारे में सभी जानकारी देकर अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही आव्रजन विभाग से कहा गया है कि अगर कहीं से भी दिनाकरन विमान या जहाज से विदेश जाने की कोशिश करें तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें।

यह भी पढ़ें- अन्नाद्रमुक में सुलह के कम आसार, शशिकला को हटाने पर अड़े पन्नीरसेल्वम

पुलिस का कहना है कि दिनाकरन एक एनआरआई है और ऐसी सूचना मिली है कि वह विदेश भाग सकता है ऐसे में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि 50 करोड़ रुपये में एआईएडीएमके पार्टी का चिह्न (दो पत्तियां) चुनाव आयोग से शशिकला धड़े को दिलवाने का दावा कर रहे एक शख्स को अपराध शाखा ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने दिनाकरन को भी आरोपी बनाया है।

आरोप है कि उनके इशारे पर ही सुकेश चंद्रशेखर चुनाव आयोग को रिश्वत देकर पार्टी का निशान उन्हें दिलवाने वाला था। गिरफ्तार किया गया सुकेश चंद्रशेखर आरकेपुरम स्थित एक नामी होटल में बीते दस दिनों से सांसद बनकर ठहरा हुआ था।

=>
=>
loading...