मुख्य समाचारलखनऊ

पीएम मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम ने? अखिलेश ने खोला राज !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उस प्रश्न का जवाब दे ही दिया, जो काफी चर्चा का विषय बन चुका था। प्रश्न था कि मुख्यमंत्री योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था।

शुक्रवार की सुबह से यूपी सरकार के तमाम मंत्री अपनी सरकार के एजेंडे पर बात कर रहे थे। वहीं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्ष का एजेंडा विषय पर अपनी बात रखी और सवालों के जवाब दिए। अखिलेश यादव से यह भी पूछा गया कि मुख्यमंत्री योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जवाब से पहले कहा कि अगर मैं सही सही बताऊंगा तब भी आप लोग मुझ पर विश्वास नहीं करेंगे इसलिए मैं नहीं बताऊंगा लेकिन जब जोर दिया गया तो उन्होंने कहा कि पिता जी (मुलायम सिंह यादव ) ने मोदी जी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है। वहीं जब अखिलेश यादव से पत्रकारों ने पूछा कि क्या वाकई ऐसा कहा था मुलायम सिंह यादव ने तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि मैं बताऊंगा तो आप विश्वास नहीं करेंगे।

ज्ञात हो, योगी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन से ही राजनीतिक हलकों में ये सवाल तैर रहा था कि आखिर मुलायम सिंह ने पीएम मोदी से कान में क्या कहा। कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान भी कुछ सदस्यों ने मुलायम की खिंचाई करते हुए पूछा कि वे अब तो बता दें कि आखिर उन्होंने क्या कहा था लेकिन मुलायम इस पर चुप ही रहे और आज जब अखिलेश यादव से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने जिस तरह से इस सवाल को टाला उससे साफ है कि ये राज अभी राज ही रहने वाला है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar