18+

Sex Life को बेहतर बनाने के लिए करें यह उपाय

Sex Life Enjoy करने को Couples Out of way सोचें, Sex Life को बेहतर बनाने के उपाय, Power of spoken in better Sex LifeSex Life Enjoy

Sex Life Enjoy करने के लिए Out of way सोचें

एक अच्‍छी Sex Life इंसान के जीवन में कई तरह से प्रभाव डालती है। Sex Life को enjoy करने के लिए Couples को Out of way जाकर सोचना चाहिए। कई बार लोग समझ नहीं पाते है कि एक अच्‍छी Sex Life को कैसे Enjoy किया जाय।

Sex Life Enjoy करने को Couples Out of way सोचें, Sex Life को बेहतर बनाने के उपाय, Power of spoken in better Sex Life
Sex Life Enjoy

शादी के काफी समय बीत जाने के बाद कई बार Couples को अपना दाम्‍पत्‍य जीवन नीरस सा लगने लगता है। कई लोग अपने रिश्‍ते में तड़का लगाने के लिए सेक्स टॉय, लिंजरिज तक का सहारा लेते हैं।

यह भी पढ़ें- सिर्फ Breastfeeding नहीं है स्तनों की खूबसूरती खोने की वजह

अगर आप भी अपनी Sex Life को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अपनी सेक्स ड्राइव को इन तरीकों से बूस्ट कर सकते हैं:

पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताएं – सेक्‍स लाइफ को और बेहतर बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। बेहतर होगा कि आप दोनों ही स्मार्टफोन से दूर रहें और बाकी के कामों को भी दरकिनार कर दें। सिर्फ एक-दूसरे को समय दें।

Power of spoken- पॉवर ऑफ स्‍पोकेन एक ऐसा टूल है जिससे आप रिश्‍तो में नई गर्माहट ला सकते हैं. जब आपका रिश्ता पुराना हो जाता है तो ऐसा लगता है कि शब्द कोई मायने नहीं रखते हैं जबकि उनका मतलब होता है और वो हमेशा दिल में घर कर जाते हैं। इसीलिए जब आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं तो उससे प्यार भरी बातें जरूर करें।

Fresh look – अपनी लाइफस्‍टाइल और ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दें। फ्रेश लुक अपनाएं। समय समय पर नया हेयर स्टाइल अपनाती रहें ताकि आपको खुद में आत्म विश्वास महसूस हो और आपको कुछ नयापन लगे।

Sex Life Enjoy करने को Couples Out of way सोचें, Sex Life को बेहतर बनाने के उपाय, Power of spoken in better Sex Life
Fresh look couples

Common interest – हाल ही में एक अध्ययन से यह बात सामने आई है कि अगर आपके इंट्रस्ट आपके पार्टनर के साथ मैच करते हैं तो आप दोनों ही सेक्स‍ लाइफ अच्छी रहेगी।

विश्लेषण करना बंद करें – अपने पार्टनर की खामियां निकालना बंद कर दें। इससे आप दोनों के बीच तनाव नहीं होगा और सेक्स लाइफ अच्छी हो जाएगी।

=>
=>
loading...