Top Newsमुख्य समाचारलखनऊ

माया का पलटवार: नसीमुद्दीन को बताया ‘टैपिंग ब्लैकमेलर’,

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी  से निष्कासित  नसीमुद्दीन सिद्दीकी के आरोपों और ऑडियो टेप सुनाए जाने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस-कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने नसीमुद्दीन सिद्दीकी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। माया ने नसीमुद्दीन की ओर से सुनाए गए ऑडियो टेप से छेड़छाड़ की बात भी कही।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, ईवीएम के साथ पार्टी के वरिष्ठ लोगों को, जिनको जो ज़िम्मेदारी दी थी। कुछ को चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार तय करने की भी जिम्मेदारी दी थी। हमारी पार्टी के हार का कारण ईवीएम भी था। पश्चिमी यूपी, जो मुस्लिम बाहुल्य इलाका है वहां नसीमुद्दीन को लगाया था। उम्मीद थी कि मुस्लिम हैं, तो मुस्लिम को जोड़ेंगे। इसलिए उस क्षेत्र में उन्हें लगाया था। चुनाव नतीजे आने के बाद पार्टी संगठन के लोगों ने कहा हम कुछ बात करना चाहते हैं।

मायावती बोलीं, पार्टी के नाम पर करता था धंधा
मायावती बोलीं, ‘जो लोग बसपा के मूवमेंट और विचारधारा से जुड़े हैं ऐसे कई अलग-अलग लोग मुझसे दिल्ली में भी मिले। उन्होंने बताया कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ब्लैकमेलर हैं।  ये पार्टी के नाम पर धंधा करता है। लोगों काे  उकसाकर उनकी बातेें  टेप करता है। फिर वही बहनजी को सुनाने की धमकी देता है। टॉप के कार्यकर्ताओं को साइड लाइन किया। टेप के ज़रिए डराया। पैसा भी उगाहा और डराते भी रहे। आज मुझे मालूम हुआ, जो पश्चिमी यूपी के लोग कह रहे थे कि वो  बात सही साबित हो गई है। आज साबित हुआ कि नसीमुद्दीन क्या है।’

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar