Gadgets

Opps, बिल्कु्ल Smartphone की तरह Original Gun!

Smartphone की तरह Original Gun, पुलिस डिपार्टमेंट को नहीं पसंद आई Smartphone जैसी Gun, 'सेलफोन बंदूक' के निमार्ता किर्क केजेलबर्गgun like smartphone

यूएस के पुलिस डिपार्टमेंट को नहीं पसंद आई यह Gun

वाशिंगटन। क्या आपने ऐसी Gun देखी है जो बिल्‍कुल स्‍मार्टफोन की तरह दिखती हो, जी हां हम ऐसी ही Gun की बात कर रहे हैं जो देखने में है तो बिल्‍कुल स्‍मार्टफोन की तरह , लेकिन जरूरत पड़ने पर यह एक असली बंदूक के रूप में बदल जाती है।

Smartphone की तरह Original Gun, पुलिस डिपार्टमेंट को नहीं पसंद आई Smartphone जैसी Gun, 'सेलफोन बंदूक' के निमार्ता किर्क केजेलबर्ग
gun like smartphon

वैसे आपको बता दें कि पुलिस विभाग को यह गन पसंद नहीं आई और वे इसे ‘सुरक्षा के परिप्रेक्ष्य में बुरा’ बता रहे हैं। ‘सेलफोन बंदूक’ के निमार्ता किर्क केजेलबर्ग के हवाले से कहा गया है कि यह जेम्स बांड की कोई चीज जैसी है जो स्मार्टफोन से एक मारक हथियार के रूप में बदल जाती है। यह लोगों के लिए बिल्कुल सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें- लेनेवो ने लॉंच किया OLED display वाला Fitness band HW01

वे बताते हैं कि इस Gun को बनाने और अमेरिका की अल्कोहल, तंबाकू और हथियार ब्यूरो से मंजूरी प्राप्त करने में एक साल लगे। हालांकि एक पूर्व पुलिस अधिकारी और हथियार निरीक्षक जेफ पेड्रो का मानना है कि यह असुरक्षित है और खतरनाक स्थिति पैदा कर सकता है।

पेड्रो ने कहा, कुल मिलाकर, मेरी पेशेवर राय यह है कि सुरक्षा के परिप्रेक्ष्य में यह एक बुरा विचार है। साथ ही किसी आपात स्थिति में यह तेजी से काम करने में सक्षम नहीं होगा। केजेलबर्ग ने बताया कि कुछ  महीनों में यह व्यापक स्तर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

=>
=>
loading...