Top NewsUttar Pradesh

IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत का केस दर्ज

IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत, IAS की मौत मामले में में हत्या का केस दर्ज, मीरा बाई वीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर मिला शवias anurag tiwari

17 मई को लखनऊ के पॉश इलाके में मिली थी अनुराग तिवारी की लाश

लखनऊ। IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत मामले में लखनऊ की हजरतगंज पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज हुआ है।

IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत, IAS की मौत मामले में में हत्या का केस दर्ज, मीरा बाई वीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर मिला शव
ias anurag tiwari

तिवारी के भाई मयंक तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ इंडियन पेनल कोड के सेक्शन 302 के तहत केस दर्ज किया है। इससे पहले तिवारी के परिजनों ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे मिली IAS की Dead body, प्रशासन में हड़कंप

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद अनुराग की भाभी शुभ्रा ने ने कहा कि योगी ने उनसे एसआईटी जांच की रिपोर्ट का इंतजार करने को कहा। उन्होंने कहा कि सीएम ने उन्हें भरोसा दिया कि एसआईटी रिपोर्ट के बाद मामले की सीबीआई जांच को लेकर फैसला किया जाएगा।

IAS अधिकारी अनुराग तिवारी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में मीरा बाई वीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर मृत मिले थे। वह गेस्ट हाउस में दो दिनों से अपने एक बैचमेट के साथ रुके थे।

तिवारी गेस्ट हाउस के रूम नंबर 19 में ठहरे थे। तिवारी के बैचमेट पी.एन. सिंह ने इस रूम को उनके नाम से बुक किया था और तिवारी की मौत से पहले रात को वह उनके साथ थे।

17 मई को तिवारी की मौत के दिन पी.एन. सिंह सुबह करीब 6 बजे गोमतीनगर स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने गए थे जबकि तिवारी मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए हुए थे। बाद में गेस्ट हाउस से करीब 300 मीटर दूर तिवारी का शव मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक तिवारी को दिल का दौरा पड़ा था हालांकि ऑटोप्सी रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चलेगा।

तिवारी ने इंजिनियरिंग की पढ़ाई की थी और जुलाई 2007 में उनका IAS के लिए चयन हुआ था। अनुराग तिवारी मूल रूप से यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले थे। वह बेंगलुरु में फूड ऐंड सिविल सप्लाइज कमिश्नर के पद पर तैनात थे।

=>
=>
loading...