Entertainment

सुंदरता का श्रेय खुद नहीं लेना चाहतीं : सोनम

मुंबई| कान्स फिल्म महोत्सव में बीते दिनों जलवे बिखेर चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह अपनी सुंदरता का श्रेय खुद नहीं लेना चाहतीं।

इसके लिए उन्होंने खानदानी गुणसूत्र, फैशन डिजाइनर, मेकअप कलाकार और फोटोग्राफरों का आभार व्यक्त किया। यह पूछे जाने पर की वह अपनी सुंदरता का श्रेय किसे देना चाहेंगी, सोनम ने कांस से ही एक वीडियो साक्षात्कार के दौरान संवाददाताओं से कहा, “मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती।

मैं मानती हूं कि मेरी खूबसूरती का पहला श्रेय मेरे माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर को जाता है। इसके बाद मेरा मेकअप करने वाली नम्रता सोनी, लॉरियल के सौंदर्य उत्पादों और मेरे लिए काम करने वाली रचनात्मक टीम को श्रेय दूंगी।”

इसके बाद उन्होंने कहा, “मैं सभी फोटोग्राफरों को धन्यवाद देना चाहूंगी, जो मेरी तस्वीरें लेते हैं और उनका भी जिन्होंने मुझे जन्म दिया और मुझे यहां लाए।”

बॉलीवुड के एक अन्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की लुक के बारे में सोनम ने कहा, “मुझे लगता है कि वह अद्भुत दिख रही थीं।” सोनम इस समय तीन फिल्में कर रही हैं। अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’, संजय दत्त की बायोपिक और उनकी बहन रिया कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar