Entertainment

आईफा-2017 की मेजबानी करेंगे करन जौहर

मुंबई| फिल्मकार करन जौहर को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के 18वें पुरस्कार समारोह में मेजबान के रूप में देखा जाएगा। इस समारोह का आयोजन जुलाई में न्यूयॉर्क में होगा और इसमें जौहर निर्देशित फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ भी आठ श्रेणियों में अन्य फिल्मों के साथ नामांकित है।

भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ सात श्रेणियों में नामांकित है।

न्यूयॉर्क में 13 से 15 जुलाई तक आयोजित होने वाले आईफा पुरस्कार समारोह में भारतीय फिल्म, संगीत, फैशन और नृत्य का जश्न मनाया जाएगा।

इस समारोह के बारे में कई चीजों का खुलासा करने के लिए अभिनेता सलमान खान, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने एक संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लिया। इसके बाद इन तीनों ने न्यूयॉर्क, लंदन, दुबई, शिकागो और ह्यूस्टन में लाइव वीडियो कांफ्रेस की।

आईफा पुरस्कार समारोह से एक दिन पहले आईफा रॉक्स समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसकी मेजबानी रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे।

आईफा पुरस्कार समारोह का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर होगा। इसमें भारतीय फिल्म जगत के कई सितारे प्रस्तुति देंगे। अमेरिका में आईफा पुरस्कार समारोह का आयोजन दूसरी बार होगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar