Entertainment

‘मैक्सिम हॉट 100’ की लिस्ट में ये भारतीय अभिनेत्री है नंबर 1 पर

मैक्सिम हॉट 100, मैक्सिम पत्रिका, दीपिका पादुकोण, हॉट 100 सर्वे ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द जेंडर केज, विन डीजल, maxim magazine,deepika padukone, hot 100 survey by maxim

दीपिका पादुकोण हैं दुनिया की सबसे हॉट महिला

मुंबई। हाल ही में मैक्सिम पत्रिका ने दुनिया की 100 हॉट महिलाओं के लिए एक सर्वे कराया है जिसमें बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर हैं। मैक्सिम हॉट 100, मैक्सिम पत्रिका, दीपिका पादुकोण, हॉट 100 सर्वे ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द जेंडर केज, विन डीजल, maxim magazine,deepika padukone, hot 100 survey by maximइंटरनेशनल मैगजीन ने हाल ही में अपने एक फीचर में इन महिलाओं की लिस्ट जारी की है जिसमें एमा वॉ़टसन जैसे नाम शामिल हैं।

ये भी पढें- दीपिका ने रिश्तेदार की शादी में लगाए चार चांद

दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ डकोटा जॉनसन, केंडल जेनरजैसी जानी-मानी हस्तियों को भी पछाड़ दिया है। पत्रिका ने अपने वैश्विक दर्शकों के आधार पर यह सर्वे जारी किया है जिसके बाद दीपिका को खूबसूरती में पहला स्थान मिला।

मैक्सिम ने सोशल मीडिया पर भी इस सर्वे का रिजल्ट ट्वीट करते हुए लिखा है कि 10 लाख वोट के बाद यह लिस्ट सामने आई है। दीपिका ने मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

विन डीजल के साथ आई हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ से दीपिका को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली है।इससे पहले 2016 की फोर्ब्स की सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली ऐक्ट्रेस में भी दीपिका ने नंबर 10 पर अपनी जगह बनाई थी।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal