Other News

सांप भी पंहुचा खाने लेकिन वो जनाब खाते रहे अपना नूडल्स!

कैफे में नूडल्स खा रहे व्यक्ति के टेबल तक पंहुचा सांप, सिंगापुर के एक कैफे में सांप पंहुचाsnake in a cafe

कैफे में नूडल्स खा रहे व्‍यक्ति के टेबल तक पंहुचा सांप

सिंगापुर। आप अगर कैफे में बैठकर नूडल्स खा रहे हों और आपके टेबल पर सांप पंहुच जाय तो क्‍या तब भी आप नूडल्स खाते रहेंगे, भागेंगे नहीं। सुनने में आपको यह बात अजीब लग सकती है लेकिन है बिल्‍कुल सच।

कैफे में नूडल्स खा रहे व्यक्ति के टेबल तक पंहुचा सांप, सिंगापुर के एक कैफे में सांप पंहुचा
snake in a cafe

ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला सिंगापुर के एक कैफे में। दरअसल, यहां पर एक जनाब नूडल्‍स खा रहे हैं उनके सामने अचानक सांप आ जाता है फिर भी वह टस से मस नहीं होते हैं। सोशल मीडिया इस घटना का पूरा वीडियो शेयर हुआ है जिसे देखकर आप भी खूब मजे लेंगे।

यह भी पढ़ें- गर्मी के Side Effect: घोड़ा घुस गया कार में!

दरअसल, वीडियो में दिखाया गया है कि सिंगापुर के एक कैफे में एक सीनियर सिटीजन साहब संडे नूडल्स का मजा ले रहे हैं। इतने में बाकी लोग सांप सांप बोलकर वहां से भाग खड़े होते हैं। बाकी कस्‍टमर्स भी चौकन्‍ना हो जाते हैं।

अपनी अपनी टेबल छोड़कर लोग उस सांप को देखने पहुंच जाते है पर उन जनाब को तो बस अपनी नूडल्स ही सबसे प्‍यारी है उन्‍हें देखकर तो ऐसा लग रहा है कि सांप क्‍या वहां कुछ भी आ जाता तो उन्‍हें फर्क नहीं पड़ता। उन्‍हें तो बस नूडल्स खाने से मतलब था। बस वह थोड़ी-थोड़ी झलक वहां से उस सांप पर डाल रहे थे।

जब फन उठाकर लपका सांप  हालांकि एक जनाब उसे कुर्सी उठाकर उसे मारने की ओर आगे बढ़ रहा है तो वह फन उठाकर उसकी ओर लपकता है लेकिन जनाब भाग्‍यशाली निकले कि उनकी जगह उनकी कुर्सी आगे थी।

अंतत: उन्‍हें अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी। टेबल के नीचे बैठे उस सांप की लोगों ने आगे बढ़कर फोटो खींची और वीडियो बनाया। फिलहाल तो जैफ सिम का वीडियो फेसबुक पर शेयर हुआ है। इस लिंक पर आप भी देख सकते हैं।

 

=>
=>
loading...