Entertainment

आखिर सलमान ने क्यों लगाई आमिर खान की तीसरी शादी पर रोक?

सलमान खान, आमिर खान, बॉलीवुड खबर, फातिमा शेख

क्या आमिर खान सच में दंगल की अपनी बेटी से शादी करने वाले हैं?

नई दिल्ली। जहां दंगल में आमिर की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा शेख ने अपने अपने अभिनय से सुर्खियां बटोरी वहीं अब उनकी अगली फिल्म भी आमिर के साथ है। ऐसे में उनके अफेयर की तगड़ी खबरें आ रहीं हैं जिसे सलमान खान ने भी अपने बयान से हवा दे दी है।
सलमान खान, आमिर खान, बॉलीवुड खबर, फातिमा शेखअपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के दबंग कई रियलिटी शोज और इवेंट में नजर आ रहे हैं। इसी दौरान हाल ही में उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया है। सलमान अपनी किसी भी बात को कहने में हिचकिचाते नहीं हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने करीबी दोस्त और सुपरस्टार आमिर खान को लेकर बड़ी बात कह डाली। दरअसल सलमान का कहना है कि वह इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि आमिर फिर से किसी के साथ शादी न कर लें।

वहीं इससे पहले दि मोस्ट एलिजेबल बैचलरके लिए आमिर ने कुछ वक्त पहले ही कहा था कि वो सलमान के हाथ-पैर बांधकर उनसे शादी करवाएंगे। अब दबंग खान ने आमिर के इस बयान का करारा जवाब दे दिया है। वो अलग बात है कि उनका ये बयान मज़ाक था या नहीं।

सलमान से जब आमिर के बयान के बारे में सवाल किया गया तो इस पर उनका कहना था कि, “हां मैंने भी पढ़ा था कि आमिर ने मेरे बारे में ऐसा कुछ कहा है।
इसके जवाब में मैंने फैसला किया है कि मैं उनके हाथ पैर बांधकर रखूंगा ताकि वो अब तीसरी शादी न कर लें।”

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal