Entertainment

कपिल शर्मा के शो के बाद और भी व्यस्त हो गए हैं अली असगर

दि कपिल शर्मा शो, अली असगर, कॉमेडियन कृष्णा, सुनील ग्रोवर

‘दि कपिल शर्मा शो’ के बाद कॉमेडियन कृष्णा के साथ आ सकते हैं अली असगर

लखनऊ। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई नोकझोक के बाद सुनील के शो छोड़ने के फैसले में अली असगर ने भी उनका साथ दिया और शो से बाहर हो गए। इसके बाद जहां कपिल के शो ने ढील पकड़ ली वहीं अली और भी ज्यादा व्यस्त हो गए हैं।
दि कपिल शर्मा शो, अली असगर, कॉमेडियन कृष्णा, सुनील ग्रोवरऐसी खबरें आ रही हैं कि अली असग़र कपिल के ‘प्रतिद्वंदी’ कहे जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा के साथ एक नया शो लेकर आने वाले हैं। अब देखना ये है कि क्या दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है वाली कहावत यहां सही साबित होती है या नहीं। वैसे अली असग़र शो से जुड़ी सभी कंट्रोवर्सीज़ से एक सुरक्षित दूरी बनाए रखते हैं। शो छोड़ने के बाद से वो काफ़ी व्यस्त रहे हैं।

युनिवर्सल पिक्चर्स की लोकप्रिय फ्रेंचाइज़ी ‘डेस्पिकेबल मी’ की तीसरी फ़िल्म के लिए अली ने डबिंग की है। इस फ़िल्म के मुख्य किरदार ‘ग्रू’ और उसके जुड़वा भाई
‘ड्रू’ के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज़ दी है। पहले कपिल की दादी और फिर नानी बने अली इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए। उन्होंने कपिल और अपने संबंधों के बारे में कहा कि वो कपिल को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं। आगे भी वो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि शो छोड़ने की वजह सिर्फ ये थी कि उनका किरदार आगे नहीं बढ़ रहा था। जितना भी हास्य पैदा किया जा सकता था, पहले दादी और फिर नानी बनकर उन्होंने कर लिया था। उनका कहना है कि वो औरत बनते-बनते थक गए हैं। 21 एपिसोड्स में से करीब 17 में अली ने कोई ना कोई ‘फ़ीमेल’ किरदार ही निभाया है। उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ से ये किरदार पार्टनर कपिल के साथ निभाना शुरू किया था।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal