Gadgets

भारत-पाक के फाइनल में दिखाया गया ‘Oneplus 5’ का विज्ञापन

'Oneplus 5' लॉन्च, अमेजन इंडिया , Oneplus 5 की कीमत, स्मार्टफोन

22 जून को भारत में लॉन्च होगा ‘Oneplus 5’

लखनऊ। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन ‘Oneplus 5’ का विज्ञापन दिया। ये विज्ञापन टीवी पर भारत-पाकिस्तान चैंपियंस
ट्रॉफी 2017 के दौरान दिखाया गया। विज्ञापन में स्मार्टफोन के फीचर्स और उसका फुल व्यू दिखाया गया।'Oneplus 5' लॉन्च, अमेजन इंडिया , Oneplus 5 की कीमत, स्मार्टफोनकंपनी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है और इसके लिए उसने इन्वाइट भी भेजना शुरू कर दिया है। वीडियो के मुताबिक भारत में ये फोन 22 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसमें डुअल रियर कैमरा, रियर व फ्रंट एंटीना लाइन्स, फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर और फुल मेटल बॉडी दिख रही है। इससे पहले 11 जून को भी यूट्यूब पर वनप्लस 5 का एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें अमिताभ इस नई डिवाइस की अनबॉक्सिंग करते नज़र आ रहे हैं।

आपकों बता दें कि, वनप्लस 5 भारतीय बाजार में 22 जून को दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा। वहीं यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर उसी दिन शाम 4.30 बजे से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। फिलहाल भारतीय बाजार व अन्य देशों में वनप्लस 5 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

ये रहे स्मार्टफोन के फ़ीचर

इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। ये क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर पेश होगा। साथ ही दो रैम वेरियंट में उपलब्ध होगा जिसमें 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वेरियंट शामिल हैं। इसमें 64जीबी और 128जीबी फ्लैश स्टोरेज के साथ 20 और 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। अन्य फीचर्स के तौर पर एनएफसी और ब्लूटूथ उपलब्ध हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal