Gadgets

शिओमी ने लॉन्च किए ये नये प्रोडक्ट्स, Bluetooth Speaker भी शामिल

Mi Bluetooth स्पीकर, शिओमी, Mi Router C , Mi WiFi Repeater 2

शिओमी ने अपने प्रोडक्ट्स रेंज में की बढ़ोतरी

लखनऊ। शिओमी अपने स्मार्टफोन की आपार सफलता के बाद अब अपने प्रोडक्ट्स रेंज में बढ़ोतरी कर रहा है। हाल ही में शिओमी ने Mi Router C लॉन्च किया था और अब Mi WiFi Repeater 2 लॉन्च किया है। साथ ही Mi Bluetooth स्पीकर, 10,000 mAh का Mi Power Bank 2 लॉन्च किया गया है।Mi Bluetooth स्पीकर, शिओमी, Mi Router C , Mi WiFi Repeater 2इसके साथ ही 20,000mAh का Power Bank 2 भी लॉन्च किया गया है जिसके फीचर्स भी 10,000mAh जैसे ही हैं, लेकिन यह ज्यादा पावरफुल है। यह ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 2,199 रुपये है। इसकी भी बिक्री Mi Home और Mi वेबसाइट पर 20 जून से होगी, लेकिन यह अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर 7 जुलाई से मिलेगा।

Mi WiFi Repeater 2 फीर्चस

मजबूत कनेक्टिविटी सिग्नल के लिए कंपनी ने छोटे साइज का रिपीटर लॉन्च किया है। ये 16 डिवाइस तक फास्ट और स्टेबल कनेक्शन दे सकता है। इसमें हाई परफॉर्मेंस पीसीबी ऐंटेना लगाए गए हैं जो डाउनलोड स्पीड तेज करेंगे। इसमें Mi WiFi Repeater में यूएसबी कनेक्टर दिया गया है जिसके जरिए इसे पावर बैंक, पावर सॉकेट या लैपटॉप से ऑन किया जा सकता है। ये वाईफाई रिपीटर लगभग सभी पॉपुलर राउटर्स के साथ काम करेंगे और यह सिर्फ Mi.com और Mi Home पर मिलेंगे। इसकी बिक्री 20 जून से होगी और इसकी कीमत 999 रुपये है।

Mi Bluetooth Speaker Mini फीर्चस

शिओमी के मुताबिक इस स्पीकर का साइज कम है, लेकिन साउंड के मामले में यह दमदार है. मेटल हाउसिंग वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 टेक्नॉलॉजी दिया है। इस स्पीकर में बिल्ट इन माइक्रोफोन भी है यानी स्मार्टफोन से कनेक्ट करके इससे कॉलिंग भी की जा सकती है। कंपनी के मुताबिक इसके माइक्रोफोन में हाई क्वॉलिटी कॉलिंग के लिए नॉयज रिडक्शन टेक्नॉलॉजी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 4 घंटे का बैकअप देती है और इसका वजन 58 ग्राम है।

Power Bank 2, 10,000mA फीर्चस

शिओमी ने भारतीय बाजार में पहले भी कुछ पावर बैंक लाए हैं और ये उनका अपग्रेडेड वर्जन है। इस पावर बैंक टू वे फास्ट चार्जिंग के साथ इसे 180 डिग्री आर्क डिजाइन दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इसमें 9 लेयर सर्किट चिप प्रोटेक्शन के साथ टेंप्रेचर प्रोटेक्शन जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इसे Mi Home और mi.com से 11,99 रुपये में खरीदा जा सकता है। 20 जून से इसकी बिक्री शुरू होगी। हालांकि यह 7 जूलाई से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर भी मिलेगा।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal