Entertainment

5 साल के ‘छोटे भगवान’ दूसरों के घर में करते हैं ये अनोखी चोरी

सारेगामापा लिटिल चैंप्स , अनोखी चोरी, जयस कुमार, सिंगिंग रियलिटी शो

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के जयस की ये अनोखी चोरी आपको हैरान कर देगी

लखनऊ। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के ‘छोटे भगवान’ यानी जयस कुमार वैसे तो महज़ 6 साल के हैं लेकिन उनके कारनामे बड़ें है। जयस दूसरों के घर जाकर चुोरी करते हैं, लेकिन अनोखी चोरी।सारेगामापा लिटिल चैंप्स , अनोखी चोरी, जयस कुमार, सिंगिंग रियलिटी शोजयस के घर का नाम शानू है। उसकी मम्मी उसे प्यार से कृष्णा, चुट्टी, लाडो और प्यारी-प्यारी बुलाती हैं। ये बच्चा अपनी उम्र के बच्चों से खेल-खिलौनों के मामले में एकदम अलग है। जब भी किसी दोस्त के घर जाता है, किसी के खिलौने को नहीं छेड़ता, कोई शैतानी नहीं करता। सारेगामापा लिटिल चैंप्स , अनोखी चोरी, जयस कुमार, सिंगिंग रियलिटी शोबस, उसे हर किसी के घर जाकर उनके पूजा घर को जरूर देखता है। साथ ही वहां माथा भी टेकता है। ये सब तो ठीक है लेकिन वहां से जाते-जाते जयस पूजा की किताब उठाकर अपने घर ले आता है।

ये काम वो हर जगह करता है। बाद में उसकी मम्मी सबकी पूजा की किताबें वापस करती हैं। जब शो के लिए उसका सेलेक्शन हुआ था, तब वह सिर्फ 5 साल का था। उस वक्त उसने पुरानी-नई फिल्मों के गाने तो पूरे-पूरे सुनाए ही, साथ ही हनुमान चालीसा भी सुनाई। हनुमान चालीसा उसने यू-ट्यूब से सीखा है।

उसकी इस हरकत और आध्यात्मिक गानों के शौक से साफ पता चलता है कि उसे पूजापाठ से कितना लगाव है। शो के दौरान उसने गणेश मंत्र भी सुनाए हैं। इतने छोटे बच्चे की याददाश्त और गानों की सही धुन सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

हाल ही में जयस हुआ सलमान का फैन

जयस ने जब से फिल्म सुलतान देखी है तब से वह सलमान खान का फैन हो गया है। वो सलमान खान को सुल्तान ही बुलाता है। इस फिल्म के डायलॉग भी उसने याद किए हुए हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal