SportsTop News

विंडीज को इस भारतीय खिलाड़ी का करारा जवाब, ‘ओल्ड वाइन की तरह हूं’

भारतीय क्रिकेट टीम, महेंद्र सिंह धोनी, india vs west indies, भारत और विंडीज़

भारतीय खिलाड़ी ने अपनी उम्र पर उठे सवाल का दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की परफॉर्मेंस में इन दिनों कमी देखने को मिली लेकिन इसका जवाब इस भारतीय खिलाड़ी ने भी अपने अच्छे प्रदर्शन से दे डाला है। उनका मानना है कि वह पुरानी वाइन की तरह हैं जिसका स्वाद समय बीतने के साथ बेहतर होता जाता है।भारतीय क्रिकेट टीम, महेंद्र सिंह धोनी, india vs west indies, भारत और विंडीज़धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 79 गेंद में 78 रनों की नाबाद पारी खेली। इसकी बदौलत भारत ने बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। वो खुश हैं कि हाल के समय में शीर्ष तीन बल्लेबाजों के अधिकांश रन बनाने के बाद उन्हें उम्दा पारी खेलने का मौका मिला।

यह पूछने पर कि उम्र बढ़ने के साथ वह कैसे बेहतर हो रहे हैं, धोनी ने तुरंत जवाब दिया, ”यह वाइन की तरह है। मैंने दिमाग में 250 रन का स्कोर रखा था और हम वहां पहुंचे। केदार ने अंत तक मेरे साथ बल्लेबाजी की। यह ऐसा स्कोर था जिसका गेंदबाज बचाव कर सकते थे लेकिन उन्हें बेहतर गेंदबाजी करनी थी।” मुश्किल पिच पर रन बनाने की संतुष्टि भी धोनी के शब्दों में दिखी

मो. अजहरुद्दीन को पछाड़कर पहुंचे 4थे स्थान पर

इसके साथ ही धोनी अब वनडे में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में 4थे स्थान पर पहुंच गए हैं। वह मो. अजहरुद्दीन से आगे निकल गए हैं। अजहर ने 334 वनडे मैचों की 308 पारियों में 9378 रन बनाए थे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal