Gadgets

जडेजा का तोहफ़ा, जारी की ऐसी ऐप जो उन्हें जोड़ेगी उनके फैन से

जडेजा का फैंस के लिए तोहफ़ा, जडेजा ने जारी की ऐप, एस्केपएक्स, CEO Sephi Shapira

खुद की ऐप लॉन्च का ये तोहफ़ा देकर बने पहले भारतीय खिलाड़ी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने फैंस के लिए एक खास ऐप लेकर आए हैं। इसके जरिए अब वो अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ सकेंगे। जडेजा ने ये ऐप न्यूयार्क बेस्ड टेक फर्म ‘एस्केपएक्स’ के कोलेबरेशन से शुक्रवार को लॉन्च की।जडेजा का फैंस के लिए तोहफ़ा, जडेजा ने जारी की ऐप, एस्केपएक्स, CEO Sephi Shapiraइसके बाद अब वो ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी बन चुके हैं जिनके पास उनकी खुद की ऐप है। इसके जरिए फैंस सीधे उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से जुड़ सकेंगे। साथ ही जडेजा की लाइफ की पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां भी इस ऐप के जरिए मिलेंगी।

‘एस्केपएक्स’ कंपनी के CEO Sephi Shapira इस पार्टनरशिप से बेहद खुश हैं। उनका कहना है, जडेजा जैसे इंटरनेशनल क्रिकेटर के साथ जुड़ना हमारे लिए बड़ी बात हैं। वो नंबर वन रैंकेड टेस्ट बॉलर हैं, जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोविंग हैं। इससे उनके फैंस को अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने का मौका मिलेगा।

दूसरी तरफ जडेजा भी इस ऐप को लेकर खासे एक्साइडेट हैं। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से एक ऐसा प्लेटफॉर्म चाहता था जिसके जरिए सीधे अपने फैंस से जुड़ सकूं और इस ऐप ने मेरा सपना पूरा कर दिया है।”

ये हैं ऐप के खास फीचर्स

इस ऐप में फैंस को पुश नोटिफिकेशन, फीचर्ड वीडियोज, सुपरस्टार पोस्ट्स, कॉन्टेस्ट, सुपरफैन बैजेस जैसे फीचर्स मिलेंगे। साथ ही लाइव बोर्डकास्ट और जडेजा के साथ लाइव चैट के ऑप्शन भी मिलेंगे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal