NationalTop News

मोदी सरकार ने कई दुविधाओं पर विराम लगाया : अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक पुस्तक का विमोचन, मोदी सरकार ने कई दुविधाओं पर विराम लगाया, अमित शाहrelease of a Book 'The Making Of A Legend' on PM narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक पुस्तक का विमोचन

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की एक बेहद उल्लेखीय उपलब्धि यह है कि इसने शासन से संबंधित कई दुविधाओं को खत्म किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक पुस्तक का विमोचन, मोदी सरकार ने कई दुविधाओं पर विराम लगाया, अमित शाह
release of a Book ‘The Making Of A Legend’ on PM narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक पुस्तक का विमोचन करते हुए शाह ने कहा, “इस सरकार ने शासन से संबंधित कई दुविधाओं को खत्म करने का काम किया है, जो पहले मौके-मौके पर सामने आते थे, जैसे उद्योग को प्रमुखता दी जानी चाहिए या कृषि को? सरकार को शहरी विकास पर ध्यान देना चाहिए या ग्रामीण विकास पर? उसे सुधारों पर ध्यान देना चाहिए या कल्याण पर?”

यह भी पढ़ें- अमरनाथ हमला: मृतकों के परिवारों को मिलेगी राहतराशि

शाह ने कहा, “लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने यह दिखा दिया कि उद्योग तथा कृषि दोनों साथ-साथ विकास कर सकते हैं, बड़े शहरों के साथ-साथ गांव भी विकास कर सकते हैं और कल्याणकारी उपायों के साथ-साथ सुधार भी हो सकता है।”

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पर ‘रोजगारविहीन विकास’ का तमगा लगा दिया गया, जबकि सरकार ने मुद्रा बैंक योजना के माध्यम से 7.28 करोड़ लोगों को रोजगार दिया। शाह ने यह भी कहा कि देश के करोड़ों लोगों के लिए रोजगारों का सृजन करना संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी सकार के पास करने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि पिछली सरकार ने ज्यादा कुछ नहीं किया। अध्यक्ष ने कहा, “भारत के प्रति दुनिया का नजरिया अब बदल गया है।”

=>
=>
loading...