Gadgets

20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे वाला जियोनी ए1 प्लस लांच

बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला जियोनी ए1 प्लस, 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे वाला जियोनी ए1 प्लस, gionee a1 plusgionee a1 plus

बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला है ए1 प्लस

नई दिल्ली| भारत में ‘ए1’ स्मार्टफोन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने ए1 प्लस लांच किया है जो पूर्ववर्ती से बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला है। मध्यम खंड का यह डिवाइस अपने कव्र्ड किनारों के साथ देखने में शानदार है। इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5डी ग्लास लगा है।

बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला जियोनी ए1 प्लस, 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे वाला जियोनी ए1 प्लस, gionee a1 plus
gionee a1 plus

इस डिवाइस में पिछले हिस्से में ड्यूअल (13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल) का कैमरा सिस्टम है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर का काम भी करता है।

यह भी पढ़ें- फेसबुक के सक्रिय यूजर्स मामले में भारत दूसरे स्थान पर

इस डिवाइस के सामने के हिस्से में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है, ताकि कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खींची जा सके। इस में 2.5 गीगाहट्र्ज स्पीड का ऑक्टाकोर कोर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

यह एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिस पर आधारित इसका इनहाउस एमिगो 4.0 यूआई (यूजर इंटरफेस) है। इस फोन में 4,550 एमएएच की बैटरी है जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिग का समर्थन करता है। इस फोन में एक पैनिक बटन भी है जो होम बटन को लगातार तीन बार दबाने पर सक्रिय होता है।

‘ए1 प्लस’ को कंपनी किसी भी वक्त भारतीय बाजार में लांच कर सकती है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि मध्यम खंड में यह अच्छा स्मार्टफोन है।

=>
=>
loading...