RegionalTop News

बीजद के खिलाफ संदिग्ध फंडिंग के आरोप दुर्भावनापूर्ण : पटनायक

बीजद के अध्य्क्ष व सीएम हैं नवीन पटनायक, बीजद के खिलाफ संदिग्ध फंडिंग के आरोप दुर्भावनापूर्णnaveen-patnaik

ओडिशा में सत्‍तारूढ़ बीजद के अध्‍यक्ष व सीएम हैं नवीन पटनायक

भुवनेश्वर| ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी पर लगाया गया वह आरोप दुर्भावनापूर्ण है, जिसमें कहा गया है कि उनकी पार्टी, बीजू जनता दल (बीजद) ने 2014 के आम चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान संदिग्ध स्रोतों से धन स्वीकार किया था।

बीजद के अध्य्क्ष व सीएम हैं नवीन पटनायक, बीजद के खिलाफ संदिग्ध फंडिंग के आरोप दुर्भावनापूर्ण
naveen-patnaik

पटनायक ने अपने पांच दिवसीय दिल्ली दौरे से लौटने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, “सभी आरोप दुर्भावनापूर्ण हैं, मनगढ़ंत और झूठे हैं। जरूरत पड़ी तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।” पटनायक ने कहा कि कुछ पार्टियां उनकी पार्टी की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- जेकेपी ने किया शैक्षिक व अन्य उपयोगी वस्तुओं का निःशुल्क वितरण

2014 के आम चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान बीजद के खाते में हुए कथित संदिग्ध लेन-देन को लेकर ओडिशा उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है। अदालत ने निर्वाचन आयोग को निर्देश दिया है कि वह एक महीने के भीतर इस मामले को निपटाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कहकर ध्यान बंटाने की कोशिश कर रहे हैं।

मोहंती ने सवाल किया कि बीजद के बैंक खाते में जमा की गई धनराशि कहीं राज्य में लाखों निवेशकों को ठग चुकीं चिटफंड कंपनियों द्वारा दिया गया कथित कमीशन तो नहीं था।

उन्होंने कहा कि पार्टी निर्वाचन आयोग, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग के सामने यह मामला उठाएगी, ताकि कथित अनियमितता की एक विस्तृत जांच सुनिश्चित हो सके।

=>
=>
loading...