InternationalTop News

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर पर महिला को अशलील मैसेज करने का आरोप

पाकिस्तानी क्रिकेटर, नवाज शरीफ, तहरीक-ए-इंसाफ, इमरान खान, आयशा गुलालई

 

इस्लामाबाद। नवाज शरीफ की सरकार का विरोध करने वाले मशहूर नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के खिलाफ सनसनीखेज आरोप सामने आए हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान पर उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेता ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।

बता दें कि तहरीक-ए-इंसाफ की महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान पर आरोप लगाने के बाद पार्टी और नैशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

साथ ही आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि पीटीआई ने इन आरोपों को खारिज करते हुआ कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी ‘आत्मा’ बेच दी है।

साउथ वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके से आने वाली आयशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए आयशा ने कहा कि मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो तो मैं समझौता नहीं कर सकती।

पार्टी छोडऩे की घोषणा करते हुए आयशा ने कहा, ‘मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो तो मैं समझौता नहीं कर सकती।’

हालांकि उन्होंने मैसेज की जानकारी देने से इन्कार करते हुए कहा कि ‘वे इतने घटिया हैं कि कोई भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता।’ आयशा ने इमरान को चरित्रहीन और गंदा इंसान कहा है क्योंकि वो महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं।

आयशा के आरोपों को खारिज करते हुए पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कहा, गुलालई ने पैसों के लिए अपनी आत्मा पीएमएलएन को बेच दी है। पैसे देकर लोगों को खरीदना पीएमएलएन की पुरानी तरकीबें हैं। उनका इस्तेमाल किया गया है और उन्हें 24 घंटों में भुला दिया जाएगा।

बता दें कि 64 साल के इमरान खान पिछले दिनों अपनी तीसरी शादी की अफवाह को लेकर काफी चर्चित रह चुके हैं तो वहीं उनके अफेयर की लिस्ट भी काफी लंबी है। उनकी प्रेमिकाओं की लिस्ट में पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो, क्रिस्टीन बैकर, सुसान्नाह कॉन्सटेनटाइन, एमा सर्जेंट और सीता व्हाइट जैसे नाम शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal