NationalTop News

अंसारी के फेयरवेल डिनर में TMC नेता खाना चाहते थे मछली

उप राष्ट्रपति, हामिद अंसारी, TMC, हामिद अंसारी का फेयरवेल डिनर , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तृणमूल कांग्रेस के सांसद , डेरक ओ ब्रायनस,

नई दिल्ली। 5 अगस्त को नए उपराष्ट्रपति के चुनाव के साथ उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की विदाई भी है। ऐसे में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उनके लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित संसद के सभी सदस्यों के लिए डिनर की व्यवस्था थी।उप राष्ट्रपति, हामिद अंसारी, TMC, हामिद अंसारी का फेयरवेल डिनर , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तृणमूल कांग्रेस के सांसद , डेरक ओ ब्रायनस,डिनर से ज्यादा तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरक ओ ब्रायन का ट्वीट वायरल हो रहा है। दरअसल,  TMC नेता ने ट्वीट किया, “उपराष्ट्रपति के लिए लोकसभा स्पीकर द्वारा आयोजित फेयरवेल डिनर में हूं। सभी मंत्री और विपक्ष के नेता मौजूद हैं। यहां खाने में सिर्फ वेज है। घर जाकर मछली करी (फिश करी) खाउंगा।”

चूंकि शाने में केवल शाकाहारी खाने की व्यवस्था की गी थी, इस पर मंत्री ने अपना इस तरह की विरोध जताया है। एनडीए ने उपराष्ट्रपति के ने पद के लिए वैंकेया नायडू को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं विपक्ष ने महात्मा गांधी के पोते गोपाल कृष्ण गांधी को उम्मीदवार बनाया है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal