Business

अब पहले से और भी ज्यादा स्वादिष्ट बनेगा Domino’s pizza

Domino's pizza, ऑल न्यू डॉमिनोज पिज्जा , कैलिफोर्निया, जुबिलेंट फूडवर्क्‍स लिमिटेड, प्रतीक पोटा

नई दिल्ली। संगठित पिज्जा सेगमेंट में डॉमिनोज़ पिज्ज़ा ने मंगलवार को अपने एक सबसे महत्वपूर्ण उत्पाद को पेश किया। इससे पिज्जा के स्वाद को पहले से अधिक बेहतर बनाया गया है लेकिन इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।Domino's pizza, ऑल न्यू डॉमिनोज पिज्जा , कैलिफोर्निया, जुबिलेंट फूडवर्क्‍स लिमिटेड, प्रतीक पोटानये लॉन्च के बारे में बताते हुये जुबिलेंट फूडवर्क्‍स लिमिटेड के सीईओ प्रतीक पोटा ने कहा, ” हम ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर उत्पाद को बेहतर बनाना चाहते थे। हम ग्राहकों को उनके पैसों का बाजिव दाम देना चाहते थे। इस रणनीति के एक हिस्से के रूप में हमें आज हमारे पिज्जा में अब तक के सबसे बड़े अपग्रेड करने में बेहद खुशी हो रही है।”

इसके पिज्जा में हुए सुधारों में एक नया सॉफ्ट और टेस्टी क्रस्ट, ज्यादा cheese और पहले से बड़ी टॉपिंग्स के साथ एक नये हर्बियर टोमैटो सॉस का इस्तेमाल शामिल हैं। इस नये सॉस को कैलिफोर्निया से आयात किये गये टमाटरों से बनाया गया है।

ऑल न्यू डॉमिनोज पिज्जा के लॉन्च को एक व्यापक विज्ञापन अभियान के जरिए प्रचारित किया जाएगा। इसके प्रचार के लिए टेलीविजन, डिजिटल, प्रेस एवं रेडियो में विज्ञापन दिखाये जायेंगे। पिज्जा का लुक अब बिल्कुल नया होगा और इसकी पेशकश एक आकर्षक ‘ब्लू एण्ड व्हाइट पैकेजिंग’ में की जायेगी।

 

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal