Sports

जोंटी रोड्स ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया ‘फील्डर नंबर 1’

जोंटी रोड्स, दक्षिण अफ्रीका, टीम इंडिया, सुरेश रैना, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट खिलाड़ी और अपने जमाने के सबसे बेहतरीन फील्डर जोंटी रोड्स ने कहा है कि विराट कोहली की तुलना सचिन से करना ठीक नहीं है। जोंटी रोड्स, दक्षिण अफ्रीका, टीम इंडिया, सुरेश रैना, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकररोड्स ने कहा कि सचिन अपने समय में बेहतरीन क्रिकेट खेले हैं जबकि विराट इस युग के सबसे उम्दा बल्लेबाजों में से एक हैं। दोनों के रिकॉर्ड्स अलग-अलग हैं इसलिए दोनों के बीच तुलना नहीं की जा सकती। रोड्स से जब पूछा गया कि भारतीय टीम में इस समय सबसे उम्दा फील्डर कौन है तो उन्होंने सुरेश रैना का नाम बताया।

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में रैना के अलावा युवराज और कैफ भी अच्छे फील्डर रहे हैं लेकिन रैना की बात ही अलग है। वह इन सबसे ऊपर हैं। रोड्स ने कहा कि विराट भी बेहतरीन फील्डर हैं लेकिन मैं रैना को उनसे एक पायदान ऊपर रखूंगा।

रोड्स से जब पूछा गया कि क्या कोहली, सचिन के सारे रिकार्ड तोड़ देंगे। इस पर उन्होंने कहा कि सचिन ने लगातार 24 साल तक क्रिकेट खेला है। इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कोहली इतना लंबा समय तक खेल पाएंगे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal