NationalTop News

तेजस्वी के इस ट्वीट पर भड़के लोग, कहा- बेटा तुम राहुल गांधी के साथ पोगो देखो

तेजस्वी यादव, बिहार, भाजपा, वंदे मातरम, सोशल मीडिया, फेसबुक, उत्तर प्रदेश

 

पटना। बिहार में सरकार गंवाने के बाद तेजस्वी यादव बीजेपी और आरआरएस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने राष्ट्रगीत वंदे मातरम को गाए जाने पर चल रहे विवाद के बीच ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

तेजस्वी यादव, बिहार, भाजपा, वंदे मातरम, सोशल मीडिया, फेसबुक, उत्तर प्रदेश

दरअसल, हाल ही में एनडीटीवी के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘बंदे मारते हैं हम।’ तेजस्वी ने उमाशंकर के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, सही कहा इनका ‘वंदे मातरम’-बंदे मारते हैं हम।

तेजस्वी के इसी ट्वीट पर लोग भड़क गए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा, ‘तुम अपनी बुआ के लड़के (राहुल गांधी) के साथ पोगो देखो क्योंकि ये राजनीति, तुमसे न हो पाएगा।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ज्ञान लेने की उम्र में ज्ञान पेलने की कोशिश कर रहा है। सो जा, सुबह चारा मिलेगा नाश्ते में।’ एक अन्य यूजर ने लिखा सरकार जाने के बाद तू सदमें में आ गया है तभी ऐसे अनाप-शनाप ट्वीट कर रहा है।

आपको बता दें कि मुंबई बीएमसी ने एक प्रस्ताव पारित कर बीएमसी से संचालित सभी स्कूलों में वंदे मातरम गायन को अनिवार्य कर दिया गया है। इस फैसले के बाद यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी राज्यभर के सरकारी मदरसों में 15 अगस्त को वंदे मातरम् गायन को अनिवार्य कर दिया है। इसी फैसले को लेकर कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है।

 

 

 

 

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar