Regional

स्वतंत्रता दिवस समारोह से लौट रही नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी फरार

चंडीगढ़। जहां एक ओर आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस के उल्लास में डूबा है वहीँ दूसरी ओर चंडीगढ़ से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां स्वतंत्रता दिवस समारोह से वापस घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि चारों युवक उसे अगवा कर एक सुनसान पार्क में ले गए और अपनी हवस का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि सेक्टर-23 स्थित सरकारी स्कूल में कार्यक्रम खत्म होने के बाद छात्रा घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में घात लगाए बैठे चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और पास ही के चिल्ड्रन पार्क में ले गए, जहां उन्होंने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

इस बीच कुछ लड़कों ने दरिंदों को ऐसा करते देखकर शोर मचाया। शोर सुनकर आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। लड़कों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित छात्रा को अस्पताल में मेडिकल के लिए पहुंचाया। बताया जा रहा है कि लड़की की हालत अब ठीक है।

उधर, पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar