Uttar Pradesh

अखिलेश यादव को ‘गुंडा’ कहने पर बुरे फंसे पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह, हो सकती है FIR

लखनऊ। सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव को गुंडा कहना पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह को महंगा पड़ गया है। मंगलवार को इस मामले में हाईकोर्ट के दो अधिवक्ताओ ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

 

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह द्वारा अखिलेश यादव और उनके समर्थकों को गुंडा कहने और अभद्र टिप्पणी करने पर आज हाईकोर्ट के अधिवक्ता सूर्यविजय सिंह और पूर्व स्टैंडिंग कॉउंसिल प्रदीप कुमार ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर गाली-गलौज करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा वो भी अखिलेश यादव के साथ औरैया जा रहे थे जहां पुलिस ने रास्ते में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ कोई मुकदमा एवं आपराधिक मामला भी किसी थाने में दर्ज नही है| हमारी समाज में छवि अच्छी है, ऐसे में फेसबुक पर सूर्य प्रताप सिंह द्वारा अखिलेश यादव और उनके समर्थकों को गुंडा कहने पर हमारी भावनाएं आहत हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से दोनों अधिवक्ताओं ने मांग की है कि ऐसे सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। उनका फेसबुक अकाउंट भी बंद कराया जाए। सभ्य समाज में फेसबुक पर किसी के खिलाफ गाली गलौज की भाषा का इस्तेमाल करना आपराधिक मामला बनता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH